Categories
Health

बॉलीवुड की ये हसीनाएं करती है इस लिक्विड फेस पैक का इस्तेमाल इसे लगाओ और शीशे जैसे स्किन पाओ

Spread the love

क्या आपकी खूबसूरत स्किन चाहती है जैसे के बॉलीवुड अभिनेत्री की होती है क्या आप भी टीवी देखते या मूवी देखते टाइम ये सोचती है की काश आपकी भी स्किन ऐसी होती तो आज हम आपको बता रहे है एक बेहतरीन लिक्विड पैक जिसको लगाने के कुछ दिन बाद आपको हेरोइनो वाला ग्लो मिलेगा.

हम बात कर रहे हैं यामी गौतम, करीना कपूर, रेखा, आलिया, और प्राची देसाई की उनकी स्किन जितनी मासूम दिखती है, इनका चेहरा उतना ही हसीन नजर आता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

अपनी इस खूबसूरती का सीक्रेट शेयर करते हुए यामी गौतम से लेकर ऐश्वर्या और काजोल ये बात कहती हैं कि उन्हें अपनी त्वचा की देखभाल के लिए घरेलू नुस्खों में पूरा विश्वास है.

ऐसे ही एक लिक्विड फेस पैक की विधि यहां बताई जा रही है, जो पारंपरिक है,घरेलू नुस्खा है और एकदम आसान विधि से तैयार होता है.

इसके लिए आपको जिन चीजों के जरूरत है, वे सभी बहुत आसानी से मिल जाते हैं इसके लिए आपको.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ye Hai India (@ye.hai.india)

  • शहद
  • गुलाबजल
  • ग्लिसरीन और नींबू

इन सभी को मिलाकर अपने चेहरे के लिए एक नैचरल फेसपैक तैयार करें जो कि लिक्विड फॉर्म में होता है शहद आपकी त्वचा में नमी बनाए रखता है और नींबू आपकी त्वचा को सभी तरह की दिक्कतों से दूर रखता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Singh (@eeeerichie)

जब पहली बार लगाया गया फेस पैक सूख जाए तो इसके बाद इसी तरह सर्कुलर मोशन में हाथ घुमाते हुए चेहरे पर एक परत और चढ़ाएं इसलिए थोड़ी-थोड़ी मात्रा में इसे लेकर स्किन पर बहुत हल्के हाथों से मसाज करते हुए पूरे चेहरे पर फैलाना होता है ताकि यह स्किन में आसानी से प्रवेश कर सके और त्वचा को इस पैक को गुणों का लाभ मिल सके.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अब इस पैक को आप 10 मिनट के लिए फेस पर लगा रहने दें और फिर ताजे पानी से चेहरा धो लें और यह फेस पैक हर तरह की स्किन को पोषण देने के लिए है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

लेकिन अगर आपकी स्किन ड्राई है तो आपको इसका उपयोग जरूर करना चाहिए और इस विधि को अपनाने से आपकी त्वचा मात्र 7 दिनों में हेल्दी और ग्लोइंग दिखने लगेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *