Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) उन हसीनाओं में से एक हैं, जो एक्टिंग टैलेंट के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्वशी का न केवल स्टाइल बहुत ही वर्सटाइल, एक्सपेरिमेंटल और क्लासी है बल्कि सिंपल होने के बाद भी इतना अट्रैक्टिव है कि उसे आम लोग भी आसानी से रीक्रिएट कर सकते हैं।


हालांकि, उर्वशी के स्टाइल का एक साइड बहुत ही ब्राइट-वाइब्रेंट, यंग, गर्ली और फेमिनिन है, जिसमें क्यूटनेस ऐड करने का वह कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।


लेकिन जब बात आ जाए रेडी रेड कार्पेट की, तो ज्यादातर ही उर्वशी का सेक्सी एंड ग्लैमरस अवतार देखने को मिलता है, जिनमें एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस एकदम अलग लेवल का होता है। हालांकि, मिक्स्ड ड्रेसिंग की क्वीन बन चुकीं उर्वशी की ब्यूटी इंडियन स्टाइल के कपड़ों में उभर के नजर आती है, लेकिन अपनी ओवर स्टाइलिंग और बोल्डनेस ऐड करने के चक्कर में वह अपने ही लुक्स का कबाड़ा कर देती हैं।


ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि जब एक अवॉर्ड फंक्शन में उर्वशी को चमचमाती साड़ी संग रिवीलिंग ब्लाउज पहने हुए देखा गया तो हर किसी का मूड खराब हो गया।दरअसल, यह सारा मामला साल 2018 का है, जब उर्वशी रौतेला ‘लोकमत स्टाइलिश अवॉर्ड्स’ को अटेंड करने के लिए पहुंची थीं। सितारों से सजी इस शाम के लिए उर्वशी ने हेवी एमब्लिशड ग्रीन कलर की साड़ी चुनी थी, जिसे उन्होंने मैचिंग के ब्लाउज़ के साथ वेअर किया था। एक तो उर्वशी की साड़ी बहुत ही स्पार्कली, शाइनी और शिमरी पैटर्न में थी।


वहीं नॉटेड लुक वाला बैकलेस ब्लाउज इस ऑउटफिट में काफी बोल्डनेस ऐड कर रहा था, जिसमें उर्वशी अच्छी तो लग रही थीं लेकिन बार-बार एक जैसों कपड़ों को पहनना उन्हें काफी बोरिंग लुक दे रहा था। बच्चों के इवेंट में उर्वशी रौतेला को रिवीलिंग ड्रेस में देख लोगों का फूटा गुस्सा, बोले- ‘छी…बेहद घटिया’