Spread the love

बेंगुलुरु – हिजाब विवाद को लेकर जहाँ उम्मीद लगायी जा रही थी की कुछ दिनों में शांत हो जायेगा लेकिन यह विवाद कम होने की बजाय बढ़ता ही जा रहा है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिजाब को लेकर कोर्ट जाने वाली छात्रा हाजरा शिफा ने ट्वीट करके कहा है की उनके भाई पर भीड़ ने हमला किया तथा बेरहमी से मारा.

छात्रा ने स्वम् इसकी जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी. उन्होंने कहा की, मेरे भाई पर भीड़ ने बेरहमी से हमला सिर्फ इसलिए किया क्योंकि कि मैं अपने हिजाब के लिए खड़ी हूं जो मेरा अधिकार है. हमारी संपत्ति को भी बर्बाद कर दिया, क्यों? क्या मैं अपना हक नहीं मांग सकती? उनका अगला शिकार कौन होगा? मैं संघ परिवार के गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती हूं.

छात्रा हाजरा ने अपने ट्वीट में भाई को पीटे जाने के आरोप के साथ उडप्पी पुलिस को टैग करते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बता दें उडप्पी से शुरू हुआ हिजाब विवाद यूपी के भी कई शहरों में पहुंच चुका है.

सोमवार को यूपी के वाराणसी में गर्ल्स कॉलेज के बाहर भी छात्राओं को हिजाब में स्कूल में प्रवेश देने को लेकर कुछ लोगों ने प्रदर्शन किया था. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया था.

राज्य के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया है कि आरोपी स्थानीय ही हैं. वहीँ पुलिस ने इस मामले केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है, इसकी जानकारी भी शिफा ने ट्विटर के ज़रिये दी है.