Spread the love

नयी दिल्ली – हिजाब को लेकर दुनियाभर में कर्नाटक चर्चा का विषय बना हुआ है, एक स्कूल से शुरू हुआ यह विवाद अब बड़े स्तर पर फैलता हुआ नज़र आ रहा है. वहीँ खबर यह आ रही है की बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी महज़बी ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है तथा इसका ऐलान उन्होंने instagram पर किया.

इंस्टाग्राम पर काफी लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखते हुए उन्होंने ये बात कही है. महजबी ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अब वह अल्लाह के रास्ते पर ही चलेंगी. इस पोस्ट में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ चुकीं सना खान का भी जिक्र किया है.

महजबी सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से यह पोस्ट साझा करते हुए लिखा है, “मैं ये इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं 2 साल से बहुत परेशान थी, मुझे कुछ नहीं समझ आ रहा था कि ऐसा क्या करूं जिससे मुझे सुकून मिले…अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी भी सुकून नहीं मिल सकता है. आप चाहे लोगों को खुश करने के लिए जितना कुछ भी कर लो, कितना भी वक्त दे दो, लोग कभी आपकी कदर नहीं करेंगे. इससे बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश करने में लगाएं. मैं एक साल से सना खान बहन को फॉलो कर रही हूं..जो सुकून मैं ढूंढ रही हूं वो मुझे नमाज यानी अल्लाह की इबादत करके मिला. अब मैंने ये नीयत कर ली है कि मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी इंशाल्लाह”. महजबी अंत में लिखती हैं. ‘अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाएं और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाएं.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mehjabi Siddiqui (@siddiquimehjabi)