Spread the love

कोरोना वायरस संक्रमित होने के बाद एक बुजुर्ग महिला इतनी परेशान हुई कि उसने अजीबोगरीब कदम उठा लिया। उसने बहू को गले लगाकर उसे भी संक्रमित कर दिया। यही नहीं, उसने बहू को घर से भी निकाल दिया। बताया जाता है कि महिला इस बात से परेशान थी कि संक्रमित होने के बाद उसके प्रति घरवालों का रवैया एकदम से क्यों बदल गया। उसे न तो किसी से मिलने दिया जा रहा था और न ही उसके पास कोई आ रहा था।

यह मामला तेलंगाना के राजना सिरचिल्ला जिले सोमरीपेटा गांव का है। घर से निकाले जाने के बाद विवाहिता ने इस बारे में अपनी बहन को बताया तो वह उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में अपने ससुराल ले गई। वहां आइसोलेशन में उसका इलाज चल रहा है।

स्वास्थ्य अधिकारियों ने पीड़िता से विडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात की, जिसमें विवाहिता ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी क्यों बना ली। सास को परिजन से अलग-थलग एक कमरे में रखा गया और वहीं पर भोजन दिया जाता।

पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था। इन सब बातों से परेशान होकर एक दिन सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? इतना कहने के बाद उन्होंने मुझे जबरन गले लगा लिया।’

महिला का पति ओडिशा में ट्रैक्टर ड्राइवर है और पिछले सात महीने से वहीं है। अधिकारियों ने युवती से कहा है कि अगर वो अपनी सास के खिलाफ केस करना चाहती है तो इसमें उसकी मदद की जाएगी। अधिकारियों ने बताया कि युवती की सास कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार के बदले हुए व्यवहार से हैरान और नाराज थी। इससे उसके अहम पर चोट पहुंच रही थी।