Spread the love

लखनऊ – आजकल उत्तर प्रदेश चुनावों पर देश भर की नज़रें टिकी हुई हैं, जहाँ इस बार का मुकाबला काफी जटिल होने की उम्मीद जताई जा रही है वहीँ इस बार यह खबर भी सामने आ रही है की कुछ नेता और मंत्रीयों को जनता के विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है.

आज यूपी के गोंडा पहुचें केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह अजीबो गरीब पशोपेश में फंस गये, जब उनके सामने ही युवाओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर.

केन्द्रीय मंत्री जब गोंडा में मंच से अपना भाषण शुरू करने ही वाले थे नीचे से कुछ युवाओं ने नारे बजी शुरू कर दी, नारेबाजी के दौरान युवाओं ने सेना भर्ती की मांग की. भीड़ में मौजूद युवाओं ने नौकरी मांगी और कहा- हमारी मांगे पूरी हों, चाहे जो मजबूरी हो. इस दौरान राजनाथ सिंह ने मंच से युवाओं को शांत कराया.

उन्होंने सांत्वना देते हुए कहा कि कोरोना काल की वजह से कुछ दिक्कतें आई हैं, जल्द सेना में भर्ती शुरू होगी. आपकी चिंता हमारी भी है

गोंडा की इस चुनावी रैली में राजनाथ सिंह को रोजगार के मुद्दे पर युवकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. युवकों ने रोजगार देने की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी की. युवाओं की मांग भी रक्षा मंत्रालय से ही थी. वे सेना में भर्ती शुरू करने की मांग कर रहे थे.