Spread the love

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म ‘खिलाड़ी’ का इंतजार फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब फाइनली फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TMSRUpdates 🔵 (@tmsrupdates)

इसके रिलीज़ होते ही ये टीज़र ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है टीजर की शुरुआत एक जेल से होती है जिसमें रवि की बैक दिखाई जाती है. इसके बाद मीनाक्षी चौधरी फ्रेम में नजर आती हैं. टीजर फुल सस्पेंस से भरा है. रवि तेजा का किरदार भी काफी ट्विस्टेड है.

टीजर में कोई डायलॉग नहीं है. फिल्म का म्यूजिक आपको एंड तक बांधे रखेगा इसके सीन्स कमाल के है हालांकि लास्ट में रवि एक डायलॉग बोलते हैं, अगर आप अपने पागल इमोशन्स के साथ स्मार्टली खेलते हो तो आपको कोई नहीं रोक सकता.

सस्पेंस से भरा है रवि तेजा की फिल्म का टीजर, वीडियो देखकर फैंस का बन जाएगा दिन रवि तेजा की फिल्म ‘खिलाड़ी’ का ये टीजर रिलीज हो गया है जिसने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है.

फिल्म का टीजर शेयर करते हुए रवि तेजा ने लिखा, तो ये रहा फिल्म का टीजर, आशा है कि आपको पसंद आएगा रमेश वर्मा की इस फिल्म में मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाथी भी अहम भूमिका में हैं.

फिल्म ‘खिलाड़ी’ की शूटिंग हैदराबाद में हुई थी. इस फिल्म में रवि तेजा का डबल रोल है. रमेश वर्मा अपनी इस फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं छोड़ना चाहते, जिसके कारण दर्शकों को इस फिल्म में एक्शन और मनोरंजन कम दिखाई दे. फिल्म 28 मई 2021 को रिलीज होगी.

बता दें कि रवि तेजा को टॉलीवुड का अक्षय कुमार कहा जाता है. वहीं, अक्षय कुमार भी रवि तेजा की कई फिल्मों के हिंदी रीमेक में भी दिख चुके हैं.

बता दें कि तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार रवि तेजा उन स्टार्स में से एक हैं जो बिना किसी के एप्रोच के इस मुकाम पर पहुंचे हैं. रवि साउथ के स्टार हैं. रवि एक ऐसे एक्टर हैं जो एक्शन से लेकर कॉमेडी तक हर एक रोल में फिट बैठते हैं.