Spread the love

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने कमाल के लुक्स को लेकर तो मशहूर है ही साथ ही में बहुत से लोग उनके हाथ का ब्रेसलेट भी बहुत पसंद करते हैं। सलमान के फैंस सलमान का पूरा लुक कॉपी करते हैं और सलमान खान के ज्यादातर फैंस अपने हाथ में एक ब्रेसलेट भी जरूर पहनते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान इस ब्रेसलेट को अपने हाथ में क्यों डाले रहते हैं। दरअसल सलमान खान से एक बार किसी लड़की ने सवाल पूछा कि मैं जानना चाहती हूं कि आप अपने हाथ में यह ब्रेसलेट क्यों पहने रहते हैं। आपके लिए यह क्या मायने रखता है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by salman khan 🔵 (@kingno.1____)

तब सलमान खान जवाब देते हुए कहते हैं कि, मेरे पिता इसे पहना करते थे और उनके हाथ में यह काफी कूल लगता था। जब बचपन में बच्चे चीजों से खेलते थे तब मैं इस ब्रेसलेट से खेला करता था। फिर आगे सलमान बताते हैं कि, बाद में जब मैंने काम करना शुरू किया तो उन्होंने ठीक वैसा ही मेरे लिए बनवाया।

जो पत्थर इस ब्रेसलेट में लगा हुआ है इसे फिरोजा कहते हैं। ऐसे वास्तव में बस दो ही पत्थर मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि जब भी आप पर कोई मुश्किल आने वाली होती है तो पहले इस में दरार पड़ जाती है और फिर यह पूरी तरह टूट जाता है। सलमान ने बताया कि यह उनका सातवां ब्रेसलेट है।