Spread the love

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के टल जाने से सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच रहे हैं. अफगानिस्तान के दिग्गज राशिद खान (Rashid Khan) भी सुरक्षि्त अपने घर पहुंच गए हैं. स्पिनर राशिद ने इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है.


राशिद ने इंस्टाग्रााम पर अपने घर की एक तस्वीर शेयर की है जो खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर शेयर करते हुए राशिद ने कैप्शन में लिखा है, ‘जुम्मा मुबारक #StayHome ## StaySafe # Wearmasks ‘. राशिद ने अपने पोस्ट के साथ सभी को घर में रहने की अपील की है. राशिद के इस तस्वीर पर इंग्लैंड महिला क्रिकेटर डेनिल व्याट और ड्वेन ब्रावो ने रिएक्ट किया है.


दरअसल राशिद ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो किसी आलीशान होटल में खड़े हो, ऐसा प्रतित हो रहा है. इसी को देखते हुए ब्रावो (Dwayne Bravo) और व्याट ने फोटो पर हैरानी से रिएक्ट किया है. सबसे पहले डेनियल (Danielle Wyatt) ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या पैलेस है.’ व्याट के कमेंट के अलावा ड्वेन ने भी हैरानी से रिएक्ट दिया है.

ब्रावो ने राशिद के घर को देखकर कमेंट में लिखा, ‘वाह, भाई, तुम्हारा घर है या होटल है, सुरक्षित रहो मेरे दोस्त’. राशिद ने हालंकि दोनों दोस्तों के रिएक्शन पर कोई कमेंट नहीं किया है लेकिन आलीशान घर को देखकर उनके दोस्त क्रिकेटर ही नहीं बल्कि फैन्स भी हैरान हैं और राशिद के पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.