Spread the love

भाजपा में आये दिन लोग शामिल होते रहते है अब नाम जुड़ा है पायल सरकार का पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले अभिनेत्री पायल सरकार भाजपा में शामिल हो गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Payel Sarkar (@payelsarkarofficial)

पायल सरकार कोलकाता में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुईं हैं ये बात तो आप सभी जानते हैं की पायल अभिनेत्री हैं लेकिन उन्होंने किस तरह एक्टिंग का रुख किया चलिए आपको बताते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indian Artist (@indian_artist_616)

पायल का जन्म 10 फरवरी 1984 को कोलकाता में हुआ और वे अभी 37 साल की हैं पायल बंगाली फिल्मों के अलावा हिंदी सिनेमा में भी नजर आ चुकी हैं और उनकी कई गिनती बंगला सिनेमा की लीड अभिनेत्रियों में होती है पायल के सोशल मीडिया पर नजर डालें तो वे इस पर काफी एक्टिव हैं और फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं

पायल की मॉडलिंग में में भी काफी रूचि है और वो काफी फेमस भी है इसलिए उन्होंने ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के बाद बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया.

मॉडलिंग के दौरान ही पायल की किस्मत खुल गई और उन्हें बंगाली फिल्मों में काम करने मौका मिला इसके बाद कॉलेज के दिनों में पायल टेलीफिल्म्स में भी काम करती थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by beauty 😉 (@the_bea2y)

पायल सरकार ने साल 2004 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और अब पायल अब तक करीब 35 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिसके लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है.

पायल ने अनुराग बसु के शो लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में काम किया है और इसके साथ ही पायल सरकार बॉलीवुड में भी किस्मत आजमा चुकी हैं.

वह बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू की फिल्म गुड्डू की ग’न में बतौर एक्ट्रेस नजर आईं थी यह फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी इसके बाद साल 2016 में वह फिल्म ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं